बैंगकॉक नाइटलाइफ़

    बैंगकॉक की नाइटलाइफ़  


Bangkok



बैंगकॉक थाईलैंड कि राजधानी है और थाईलैंड का सबसे बड़ा शहर भी है। थाईलैंड अपनी नाइटलाइफ़ के लिए पूरी दुनिया मै प्रसिद्ध है और सिंगल लोगो के लिए तो किसी स्वर्ग से कम नहीं है। जब बात विदेश घूमने कि आती है तो थाईलैंड  भारतीय लोगो कि पहली पसंद होती है।  हर साल लाखो भारतीय थाईलैंड घूमने जाते है। साल 2023 में 20 लाख भारतीय थाईलैंड घूमने गए थे।  बैंगकॉक अपनी नाइटलाइफ़ के लिए काफी प्रसिद्ध है। जब बैंगकॉक घूमने जाओ तो कुछ प्रसिद्ध जगह है जिन्हे  अपनी लिस्ट मै शामिल करना चाहिए। 


नाना प्लाजा 

नाना प्लाजा दुनिया का सबसे बड़ा रेड लाइटएरिया है नाना प्लाजा बैंकॉक के ख्लोंग टोई जिले में बीटीएस स्काईट्रेन के नाना स्टेशन से लगभग 300 मीटर (330 गज) की दूरी पर एक तीन मंजिला व्यावसायिक इमारत है । नाना प्लाज़ा पूरी दुनिया में अपनी नाईट लाइफ के लिए प्रसिद्ध है। यहाँ पर लड़किया 500 भात से मिलना शुरू हो जाती है नाना प्लाजा मे कई मसाज पार्लर भी है जहां पर प्रोफेशनल फीमेल वर्कर होती है और ये आपकी सेक्सुअल ज़रूरत को भी पूरा करती है और  बहुत अच्छे से पूरा करती है , लेकिन सभी मसाज पार्लर में ये सुविधा उपलब्ध नहीं है कई मसाज पार्लर में सिर्फ मसाज ही होती है।  

सोई काऊबॉय


सोई काऊबॉय bangkok  में एक रेड लाइट एरिया है ये सुखुम्वित रोड पर स्थित है।  सुखुम्वित सोई 21 (जिसे सोई असोक भी कहते हैं) और सोई 23 के बीच स्थित है, यहाँ बीटीएस स्काई ट्रेन के असोक स्टेशन और बैंकॉक मेट्रो के सुखुमुवित स्टेशन से  पैदल भी पहुंचा जा सकता है।  सोई काऊबॉय नानप्लाजा और पटोंग की ही तरह है।  

पटोंग 


पटोंग की रात का असली मज़ा उसके नाईट क्लब और बार में है। पटोंग को एक सेक्स उद्योग केंद्र के रूप में जाना जाता है ये थाईलैंड के कई रेड लाइट एरिया में से एक है।  ये स्थान लाइट्स, धुंधला प्रकाश, और मसालेदार म्यूज़िक के साथ भरे होते हैं और आपको रात भर डांस करने और मस्ती करने का अवसर देते हैं। पटोंग में रात के समय कैफ़े और रेस्तरां भी बहुत हैं जहां आप अपने दोस्तों के साथ बैठकर खाने का आनंद ले सकते हैं।

 यहां पर आपको स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय खाने  का आनंद लेने का मौका मिलता है। पटोंग की रात को और भी रोमांचक बनाने के लिए कई स्थानों पर लाइव म्यूज़िक और एंटरटेनमेंट का आयोजन किया जाता है। यहां आप लोकल बैंड्स और अन्य कलाकारों के प्रदर्शन का मज़ा ले सकते हैं।

रॉयल सिटी एवेन्यू


रॉयल सिटी एवेन्यू - जिसे आमतौर पर आरसीए के रूप में जाना जाता है - बैंकॉक के क्लबिंग दृश्य और नाईट लाइफ का एपिक सेण्टर है।  रॉयल सिटी एवेन्यू के पास बहुत से  रेस्तरां  और स्ट्रीट फ़ूड सेण्टर है। यहाँ पर हफते के सातो दिन पार्टी चलती रहती है।  आरसीए के पास पर्यटकों के लिए बहुत से विकल्प हैं यहाँ आप अंतर राष्ट्रीय डी.जे. का आनंद ले सकते है साथ हे लोकल कलाकारों के लाइव शो भी देख सकते है।  आरसीए को चार ब्लॉक में बांटा गया है ब्लॉक् A रामा 9 रोड के पास है और ब्लॉक D पेटचाबुरी रोड की तरफ जाता है।  

खाओ सैन


रात के आगमन के साथ ही "खाओ सन" रोड अपनी आत्मा को जगाती है। सड़क के किनारे के साउंड सिस्टम से गूंजता संगीत, आपको एक बढ़िया नाइट लाइफ का अनुभव कराते हैं।

खाओ सन रोड पर विकल्पों की कोई कमी नहीं है। यहाँ पर हर व्यक्ति के लिए कुछ है। अपेक्षित रूप से आकर्षक अपस्केल सिल्क बार से लेकर सीनामन, बैक-एले हिप्पी डे बार तक, सभी विकल्प उपलब्ध हैं। चाहे आप शांति और सूकून की तलाश में हों या फिर क्रूड आकर्षण की खोज में, आपका मनोरंजन यहाँ सुनिश्चित है।

बजट-फ्रेंडली विकल्प:
स्थानीय 7/11 से बियर खरीदकर और सड़क के किनारे, होबो शैली में पीने का विकल्प भी उपलब्ध है। यह स्थान कम बजट में भी संतुष्टि प्रदान करता है। आपके स्वाद और बजट के अनुसार, खाओ सन रोड हर किसी के लिए कुछ नए और रोमांचक प्रस्तुत करता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.